Libra March 2020 Horoscope Tula Rashifal

Libra March 2020 Horoscope Tula Rashifal
आचार्य संदीप कटारिया एक प्रशिक्षित ज्योतिष विशेषज्ञ हैं और 25 सालो से वैदिक ज्योतिष, अंक ज्योतिष, लाल किताब आदि क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वह नौकरी, व्यवसाय, शिक्षा, प्रेम संबंध, वैवाहिक, स्वास्थ्य, तलाक, क़ानूनी झगडे आदि विषयों पर अनेक लोगों का अपने ज्योतिषीय ज्ञान और सुझावों से कल्याण कर चुके हैं। अधिक जानकारी के लिए click करे

तुला राशिफल 2020 के इस लेख में हम आपको बताएंगे महीने के सामान्य रुझान यानी कि General Trends, धन और व्यवसाय, घर परिवार, प्यार और वैवाहिक जीवन, शिक्षा, स्वास्थ्य और इस महीने के लिए लाभकारी tips| इसलिए Libra March 2020 Horoscope Tula Rashifal लेख को पूरा जरूर पढ़े और साथ ही तुला राशि मार्च 2020 के राशिफल को वीडियो के माध्यम से देखने लिए यहाँ CLICK करे|

Libra March 2020 Horoscope Tula Rashifal

आइए विस्तार से जानते हैं कि तुला राशिफल मार्च 2020 क्या नया ले कर आया है तुला राशि के जातकों के लिए|

तुला राशि के लिए मार्च 2020 में महत्वपूर्ण पूर्वानुमान | Libra March 2020 Horoscope General Trends

तुला राशि के जातकों के लिए इस महीने उनकी कुंडली में ग्रहों का गोचर संकेत है कि आपको अपने काम और अपने घर, दोनों तरफ ध्यान केंद्रित होगा। इस महीने सूर्य, मीन राशि से मेष राशि में गोचर कर रहे हैं। यह गोचर आपकी नौकरी, आपके स्वास्थ्य आदि से संबंधित रहेगा। इस दौरान आपकी कुंडली में मंगल, बृहस्पति और शनि एक साथ समूह बनाकर मकर राशि में रहेंगे जोकि आपके घरेलू जीवन और परिवार के मामलों को दर्शाता है।

इसलिए, आपको अपने जीवन के इन सभी पहलुओं पर अधिक ध्यान दें होगा। यह महीना तुला राशि के जातकों के लिए कार्य और जीवन में संतुलन बनाने का होगा|

तुला राशिफल मार्च 2020 के अनुसार कैरियर, धन और व्यवसाय | Libra Money, Finance and Career in March 2020

तुला राशि के जातकों के लिए उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत और स्थिर होने की उम्मीद है।

तुला राशि के जो जातक नौकरी में हैं, वह अच्छे करियर की प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं। आपका प्रदर्शन आपकी अपेक्षाओं और आपके senior अधिकारियों अनुसार हो सकता है| आपकी ईमानदारी और सच्चाई कार्यालय में उच्च अधिकारियों से प्रशंसा अर्जित करेगी। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी योग्यता साबित करने का सुनहरा अवसर भी मिल सकता है।

तुला राशि के business owners और self employed professionals अपनी कार्यशैली में आक्रामक रुख अपना सकते हैं जोकि व्यवसाय की वृद्धि में प्रभावशाली ढंग से योगदान दे सकता है। इस दौरान आपका अपनी कार्य क्षमता के सबसे बेहतर स्तर पर काम करने की संभावना है,

तुला राशिफल मार्च 2020 के अनुसार घर परिवार | Libra Family Life in March 2020

तुला राशि के जातकों की कुंडली में मंगल ग्रह मकर में विराजमान रहेंगे जो आपकी कुंडली का चतुर्थ भाव है| कुंडली में यह घर परिवार और घरेलू जीवन का प्रतिनिधित्व करता है। इसलिए तुला राशि के जातकों को परिवार के अन्य सदस्यों के साथ किसी भी तरह के झगड़े में नहीं पड़ने की कोशिश करनी चाहिए!

इस दौरान आप परेशानी से बाहर रहने के लिए कूटनीति और रणनीति का उपयोग भी जरूर करें।

तुला राशिफल मार्च 2020 के अनुसार प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन | Libra Love, Relationship and Marriage in March 2020

तुला राशि के जातक अपने लव पार्टनर को लेकर थोड़े possessive हो सकते हैं। इस दौरान आप कुछ भावुक भी हो सकते है और कभी कभी कड़े रुख वाले भी । इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने सुंदर व्यवहार को बनाए रखें।

यदि आप एक relationship में हैं, तो आप अपने दृष्टिकोण में लचीलापन लाए और नरमी बरतें। यदि आप इसके प्रति सावधान नहीं हैं, तो आपको बाद में पछतावा भी हो सकता है। आप अपनी इच्छाओं को नियंत्रित करने की कोशिश जारी रखें।

तुला राशि के विध्यार्थी और शिक्षा | Libra March 2020 for Students

तुला राशि के स्कूल जाने वाले विद्यार्थी शिक्षा में अच्छी प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं| लेकिन इसके लिए भी शर्त है कि आप पढ़ाई में कड़ी मेहनत करें। कॉलेज में तकनीकी विषयों या professional studies के छात्रों को भी अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। लेकिन, आपको अच्छा practical work के साथ-साथ theory पर भी बढ़िया काम करना होगा। आपके लगातार प्रयास और नियमित अध्ययन आपको अच्छे ग्रेड प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

तुला राशि के जातको का स्वास्थ्य | Libra Health during March 2020

तुला राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना आपके स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से काफी आरामदायक महीना है। तुला राशि के जो जातक पहले से ही बुखार या सूजन जैसी समस्या से पीड़ित हैं तो कुछ राहत मिल सकती है। आप आम तौर पर हंसमुख रहने वाले है।

कुछ तुला राशि के जातकों के मामले में, पेट में infection होने की संभावना हैं, खासकर जब आप यात्रा कर रहे होंगे। लेकिन, इससे अधिक परेशान होने की जरूरत नहीं है और आपको जल्दी राहत भी मिल जाएगी। इसलिए, आपको अनजान जगहों से किसी भी तरह के भोजन का सेवन करने के बारे में अधिक ध्यान देना होगा ।

तुला राशि के जातको के लिए TIP of The Month

तुला राशि के जो जातक single हैं, तो वह किसी विशिष्ट व्यक्ति से मिलने की संभावना रख सकते हैं। लेकिन आपका over friendly approach आपके होने वाले लव पार्टनर को डरा भी सकता है| इसलिए आप उनके साथ विनम्र रहें और संस्कार तथा संस्कृति के अनुसार ही उनसे व्यवहार करें।

तुला राशि 2020 का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: Libra March 2020 Horoscope Tula Rashifal – Monthly Horoscope LIBRA Forecast Astrology

ज्योतिष आचार्य संदीप कटारिया से अपनी कुंडली का विश्लेषण और परामर्श करने के लिए समय लेने के लिए संपर्क करें:
Phone : +91 011 43022692 and +91 011 43022693 Mobile: +91 9873372726
कार्यालय में संपर्क करने का समय सुबह 10:00 से शाम 6:00 तक सोमवार से शनिवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *