Pisces March 2020 Horoscope Meen Rashifal

Pisces March 2020 Horoscope Meen Rashifal
आचार्य संदीप कटारिया एक प्रशिक्षित ज्योतिष विशेषज्ञ हैं और 25 सालो से वैदिक ज्योतिष, अंक ज्योतिष, लाल किताब आदि क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वह नौकरी, व्यवसाय, शिक्षा, प्रेम संबंध, वैवाहिक, स्वास्थ्य, तलाक, क़ानूनी झगडे आदि विषयों पर अनेक लोगों का अपने ज्योतिषीय ज्ञान और सुझावों से कल्याण कर चुके हैं। अधिक जानकारी के लिए click करे

मीन राशिफल 2020 के इस लेख में हम आपको बताएंगे महीने के सामान्य रुझान यानी कि General Trends, धन और व्यवसाय, घर परिवार, प्यार और वैवाहिक जीवन, शिक्षा, स्वास्थ्य और इस महीने के लिए लाभकारी tips| इसलिए Pisces March 2020 Horoscope Meen Rashifal लेख को पूरा जरूर पढ़े और साथ ही मीन राशि मार्च 2020 के राशिफल को वीडियो के माध्यम से देखने लिए यहाँ CLICK करे|

Pisces March 2020 Horoscope Meen Rashifal

आइए विस्तार से जानते हैं कि मीन राशिफल मार्च 2020 क्या नया ले कर आया है मीन राशि के जातकों के लिए|

मीन राशि के लिए मार्च 2020 में महत्वपूर्ण पूर्वानुमान | Pisces March 2020 Horoscope General Trends

इस माह में मीन राशि के जातकों का हंसमुख रहने की उम्मीद है। इस दौरान आपकी कुंडली में ग्रहों का योग आपको autonomy यानी कि थोड़ा खुलापन और आत्म-संतुष्टि पाने का संदेश दे रहे हैं।

सही मायने में देखे तो यह attitude आपकी personal growth करने में मदद करने वाला है। आप ऊंचाइयों को छूने का लक्ष्य रख सकते हैं और इसके लिए किसी को भी कोई स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता नहीं है।

बस अपनी तरक्की पर focus करे, दुसरो की बातो की तरफ ध्यान न दे |

मीन राशिफल मार्च 2020 के अनुसार कैरियर, धन और व्यवसाय | Pisces Money, Finance and Career in March 2020

मीन राशि के जातक इस महीने अपनी करियर की प्रोफ़ाइल में कुछ परिवर्तनों की शुरुआत की उम्मीद कर सकते हैं। यदि आप दृढ़ निश्चय और smart working करते हैं, तो आप करियर के इन बदलावों को अपने पक्ष में कर सकते हैं।

आर्थिक रूप से भी यह महीना आपके लिए बहुत लाभकारी रहने की उम्मीद है।

इस महीने के दौरान, आप अपने अच्छे communication से अपने subordinates के साथ कुछ गलतफहमियों को दूर करने में सक्षम हो सकते हैं। कार्य स्थल पर होने वाली गतिविधियां, कई बार आपके धैर्य की परीक्षा भी ले सकती हैं, लेकिन फिर भी इस दौरान आपको उम्मीद या विश्वास खोने की कोई आवश्यकता नहीं है।

मीन राशिफल मार्च 2020 के अनुसार घर परिवार | Pisces Family Life in March 2020

इस महीने आपके पारिवारिक मामलों को बहुत सुचारू रूप से चलना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि ग्रहों का गोचर आपके लिए काफी अनुकूल है। इस दौरान परिवार के बुजुर्ग सदस्य आपके व्यवहार से बहुत खुश होंगे और आप पर अपनी कृपा बरसाएंगे।

कुल मिलाकर, परिवार का माहौल बहुत सुखद और सामंजस्यपूर्ण होगा।

यह आपकी अपनी खुशी के लिए एक वरदान सिद्ध होगा।

मीन राशिफल मार्च 2020 के अनुसार प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन | Pisces Love, Relationship and Marriage in March 2020

मीन राशि के जातकों के लिए यह महीना ग्रहों के प्रभाव के कारण बहुत ही रोमांटिक और भावुक देखा जा सकता है। इस दौरान आपका वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा और communication काफी आनंददायक रहेगा। आप अपने जीवनसाथी को ख़ुशी से स्वयं के साथ जोड़ने में सक्षम होंगे।
मीन राशि के Single जातकों को इस महीने में कुछ बढ़िया रोमांटिक अवसर देखने को मिल सकते हैं। इस दौरान आप सामाजिक समारोह में किसी खास से मुलाकात होने की उम्मीद कर सकते हैं और आपको उनसे प्यार भी हो सकता है।
हालाँकि, अगर आप अपने relationship को लम्बे समय तक चलता हुआ देखना चाहते हैं, तो आपको ईमानदारी से अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करना होगा।

मीन राशि के विध्यार्थी और शिक्षा | Pisces March 2020 for Students

आपके शैक्षिक scenario के बारे में सितारों का यह संदेश है कि आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करते रहें।

आपकी बुद्धि के पंचम भाव पर पहले शनि और उसके बाद बृहस्पति की विशेष दृष्टि होगी, जबकि आपकी स्कूली शिक्षा का चतुर्थ भाव राहु – केतु के प्रभाव में होगा| इसलिए, आप अच्छे प्रयासों को जारी रखें लेकिन यदि आपको इससे बहुत अच्छे परिणाम नहीं मिलते हैं तो निराश न हों।

मीन राशि के जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्हें एक mentor के मार्गदर्शन या अलग से कोचिंग आदि जैसी सुविधाओं की मदद लेकर अपने score में सुधार कर सकते हैं।

लेकिन इसे अंतिम समय के बजाय पहले से और अच्छी तरह से किया जाना चाहिए।

मीन राशि के जातको का स्वास्थ्य | Pisces Health during March 2020

मीन राशि के जातकों के लिए जहां तक उनके स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती का संबंध है, ग्रहों का गोचर एक बढ़िया अवधि का संकेत दे रहा है। इस दौरान आप किसी भी बड़े स्वास्थ्य मुद्दों से परेशान नहीं होंगे।

आप अपने स्वास्थ्य को अच्छा बनाए रख सकते हैं, स्वस्थ जीवन शैली के साथ, जिसमें आपको व्यायाम और उचित आहार को जरूर शामिल करना चाहिए। इस दौरान आपको अपनी emotional health पर भी पूरा ध्यान देना चाहिए।

मीन राशि के जातको के लिए TIP of The Month

मीन राशि के जातकों को इस दौरान उच्च शिक्षा और अच्छी आध्यात्मिकता वाले लोगों के साथ सहयोग करने से आर्थिक और आध्यात्मिक रूप से लाभ मिल सकता है।

मीन राशि 2020 का वार्षिक राशिफल पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: Pisces March 2020 Horoscope Meen Rashifal – Monthly Horoscope PISCES Forecast Astrology

ज्योतिष आचार्य संदीप कटारिया से अपनी कुंडली का विश्लेषण और परामर्श करने के लिए समय लेने के लिए संपर्क करें:
Phone : +91 011 43022692 and +91 011 43022693 Mobile: +91 9873372726
कार्यालय में संपर्क करने का समय सुबह 10:00 से शाम 6:00 तक सोमवार से शनिवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *