तुला राशिफल 2019

Tula Rashifal 2019
आचार्य संदीप कटारिया एक प्रशिक्षित ज्योतिष विशेषज्ञ हैं और 25 सालो से वैदिक ज्योतिष, अंक ज्योतिष, लाल किताब आदि क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। वह नौकरी, व्यवसाय, शिक्षा, प्रेम संबंध, वैवाहिक, स्वास्थ्य, तलाक, क़ानूनी झगडे आदि विषयों पर अनेक लोगों का अपने ज्योतिषीय ज्ञान और सुझावों से कल्याण कर चुके हैं। अधिक जानकारी के लिए click करे

तुला राशिफल 2019 के अनुसार तुला राशि के जातको के लिए साल 2019 कई पहलुओं पर अच्छा रहने वाला है। किन पहलुओं पर आपको यह साल अच्छा परिणाम देगा इस बारे में हम विस्तार से बताएंगे और तुला राशिफल 2019 को वीडियो के रूप में देखने के लिए आप इस लेख के अंत में दिए हुए वीडियो को भी जरूर देखे |

तुला राशिफल 2019 | भविष्यवाणियाँ 2019 | ज्योतिष 2019

इस वर्ष के शुरू में तुला लग्न की कुंडली पर अगर नजर डालें और साथ ही होने वाले ग्रहों के गोचर को समझे तो ऐसा मालूम पड़ता है कि साल की शुरुआत आपके लिए थोड़ी अप्रत्याशित रहेगी यानी कुछ ऐसी घटनाएं हो सकती हैं जोकि unexpected हो। कहने का मतलब है कि आप सोच भी नहीं सकते कि ऐसा ऐसा आपके जीवन में हो सकता है और वह हो जाएगा|

Tula Rashifal 2019

तुला राशिफल कुंडली 2019

तुला राशि के लिए 2019 में महत्वपूर्ण पूर्वानुमान | Libra General Trends 2019

इस दौरान कई चीज़ें आपके नियंत्रण से बाहर होंगी। हालांकि इस समय आप अपने लक्ष्य के काफ़ी करीब होंगे, और चीज हाथ से निकल जाएगी। इसके ठीक विपरीत, कई बार 50% input देने पर आपको 100% Result भी मिल सकते हैं|

अगर आप Insurance, Stock Market, Commodities Trading आदि क्षेत्रों से संबंध रखते हैं तो ग्रहों की चाल को देखते हुए मैं कहूंगा कि आप अप्रैल के बाद थोड़ा अधिक काम कर सकते हैं| थोड़ा सावधानी के साथ व्यापार करें। आपको बिजनेस में आपको मुनाफ़ा होगा।

तुला राशिफल 2019 के अनुसार प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन

राशिफल 2019 के अनुसार साल के प्रारंभ में अपने प्यार के रिश्ते को लेकर आप भावुक, भ्रमित एवं जुनूनी रह सकते हैं। प्यार के रिश्ते को मधुर बनाए रखने के लिए ग़लतफ़हमी को न पालें। यदि कोई बात हो तो साथी से सीधे बात करें और प्यार और रोमांस को बरक़रार रखें। रिलेशनशिप में साथी को पर्याप्त समय दें। उनके ऊपर अपनी भावनाओं को थोपने का प्रयास न करें और यदि आप किसी के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत करना चाह रहे हो तो इससे पूर्व साथी को सही से जानें, परखें। यदि आप ऐसा करेंगे तो धोखा मिलने की संभावना कम रहेगी। यदि आपको सच्चा पार्टनर मिलता है तो आपका जीवन और भी ख़ुशनुमा होगा। घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके ऊपर रहेगा।

चाहे आप विवाहित हैं या रिलेशनशिप में है या अभी सिंगल है, वर्ष 2019 में प्यार के प्रति आप अधिक गंभीर और संवेदनशील हो सकते हैं।

तुला राशिफल 2019 के अनुसार घर परिवार

तुला राशि के कुछ जातक, मार्च के बाद आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं, चाहे उद्देश्य कुछ भी हो – व्यापार या पढ़ाई या फिर परिवार के साथ सैर सपाटा|

तुला राशिफल 2019 के अनुसार कैरियर

Professional क्षेत्र में आपके targets होंगी। कार्यक्षेत्र में आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी| जब मेहनत करेंगे मेहनत करेंगे तो करियर में आगे बढ़ने की संभावनाएँ प्रबल होंगी। अगर आप नए ideas नई Technology को लेकर कोशिश करेंगे तो Job हो या खुद का व्यापार, आप आगे खूब आगे बढ़ पाएंगे। फरवरी-मार्च के बाद आपकी करियर की गाड़ी गति पकड़ेगी।

जिन जातकों ने अभी अभी अपनी पढ़ाई और जॉब पाने के इच्छुक है उन जातकों को साल के मध्य में अच्छे परिणाम मिलेंगे। फैशन डिज़ाइन, Furniture design, Cinema, Stage, Music, आदि creative क्षेत्र में लगे जातकों को अच्छे परिणाम मिलेंगे।

तुला राशिफल 2019 के अनुसार आर्थिक जीवन

तुला राशिफल 2019 मैं तुला राशि वाले जातकों को इस वर्ष नियमित रूप से आर्थिक लाभ होगा। साल की शुरुआत में व्यापार से संबंध रखने वाले जातकों को आर्थिक मुनाफा होगा। वहीं जॉब करने वाले जातकों को प्रमोशन मिलने की प्रबल संभावना रहेगी। सैलरी में बढ़ोतरी संभव है। सट्टा, लॉटरी और शेयर मार्केट से लाभ होने के संकेत हैं। इस समय पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है।

तुला राशिफल 2019 के अनुसार शिक्षा और विध्यार्थी

विद्यार्थी गण इस वर्ष खूब सक्रिय यानी कि active दिखाई देगी। मार्च – अप्रैल के बाद का समय थोड़ा सा tricky हो सकता है। लिहाज़ा इस समय आपको थोड़ा सतर्क रहना पड़ेगा और अपने काम पर फोकस करना होगा। समय आपसे कठिन परिश्रम की मांग करेगा, तब कहीं जाकर आपको सफलता मिलेगी।

तुला राशिफल 2019 के अनुसार स्वास्थ्य

तुला राशिफल 2019 के अनुसार स्वास्थ्य जीवन की दृष्टि से यह वर्ष आपके लिए बढ़िया रहेगा। साल का अधिकतर हिस्सा आपके स्वास्थ्य जीवन के लिए उत्तम रहेगा। साल के प्रारंभ में आपको छोटी-मोटी बीमारियाँ हो सकती हैं। उम्र दराज़ लोगों को स्वास्थ्य समस्या रह सकती है। कार्यक्षेत्र में भी किसी प्रकार की टेंशन रह सकती है।

तुला राशिफल 2019 संक्षेप में

ज्योतिष आचार्य संदीप कटारिया से अपनी कुंडली का विश्लेषण और परामर्श करने के लिए समय लेने के लिए संपर्क करें

Phone : +91 011 43022692 and +91 011 43022693
Mobile: +91 9873372726
कार्यालय में संपर्क करने का समय सुबह 10:00 से शाम 6:00 तक सोमवार से शनिवार

Video: तुला राशि वर्षफल 2019 LIBRA TULA Annual Horoscope General Trends Astrology by Sundeep Katarria

ज्योतिष आचार्य संदीप कटारिया से अपनी कुंडली का विश्लेषण और परामर्श करने के लिए समय लेने के लिए संपर्क करें:
Phone : +91 011 43022692 and +91 011 43022693 Mobile: +91 9873372726
कार्यालय में संपर्क करने का समय सुबह 10:00 से शाम 6:00 तक सोमवार से शनिवार